• Breaking News

    Ads

    Pure desi non - veg jokes hindi chudai joke

    एक हाई सोसाइटी की 20 साल की बिगड़ैल लड़की की योनि में शुक्राणुओं
    की मीटिंग हो रही थी, अलग अलग जगह से आये शुक्राण अपना परीचय दे रहे थे
    एक ने कहा :- मैं साथ वाले पड़ोसी के लड़के का हूँ...!!
    दूसरा बोला- मैं तो बाॅयफ़्रेन्ड का हूँ...!
    तीसरा - मैं तो इसके कोचिंग टीचर का हूँ...!
    चौथा - मैं तो इसकी सहेली के भाई का हूँ....!
    पाँचवां - शुक्राणु चुपचाप बैठा था..उससे सबने पूछा- अरे, तुम चुप क्यों हो कुछ बताओ अपने बारे में ?
    तो वो बोला :-इंसानों की मीटिंग में कुत्ते का क्या काम।

    🤣🤣🤣😂

     😂😂😝🙊🙊😝😂😂

                   😝😝😝😝
           




    ----------------------------------------------------------------





    लड़का 💃वैश्या
    .      से सैक्स कर रहा था☺
     पर उसका 🍌 अन्दर में नहीं जा रहा था
    अचानक😈 लडके ने
    .      उसकी चूत में😚 थूक लगा दिया,
    वैश्या ने उसे
    जोरदार थप्पड़😬 रसीद कर दिया,
    और☃ कहा
    .  भोसडी के तेरी🤓 हिम्मत कैसे हुई,
     रोजी रोटी 😜पर थूकने की...

       😂😂😝🙊🙊😝😂😂

                   😝😝😝😝
            -->baba_bakchod_rajkot_wale<--

    😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂






    -------------------------------------------------------------------






    लड़कियों के होस्टल का गार्ड रोज दारु पिने के बाद गाली बकता था...

    "मेरा नाम बाबूलाल, किसकी चुत में कितने बाल???"

    एक लड़की सुनकर बोली :-
    "मेरी चुत मे इतने बाल की फस जायेगा उसमे बाबूलाल..."

    तीन दिन सुनने के बाद..

    बाबूलाल बोला :- "गोली चलेगी घोड़े से,चुत फटेगी लौड़े से, जल जायेंगे सारे बाल, बच निकलेगा बाबूलाल..."

    लड़की बोली :- "सुरक्षित काले मेरे बाल, वैसमोल ने किया कमाल, बच जायेंगे मेरे बाल, मा चुदाये बाबूलाल..

    😂😂😂🤣

       😂😂😝🙊🙊😝😂😂

                   😝😝😝😝
            -->@baba_bakchod_rajkot_wale<--



    कोई टिप्पणी नहीं:

    एक टिप्पणी भेजें

    Thank you sir !!!