• Breaking News

    Ads

    चुनाव माहौल के चुटकुले - जब भी मैं अपने पति से लडती हूं Chunav - chutkule




    चुनाव माहौल के चुटक - जब भी मैं अपने पति से लडती हूं Chunav - chutkule
    चुनाव माहौल के चुटकुले -
     जब भी मैं अपने पति से लडती हूं Chunav - chutkule


     गांव के सरपंच का इलेक्शन लड रही महिला उम्मीदवार से न्युज रिपोर्टर ने पुंछा:-



    न्युज रिपोर्टर :
    आपको चुनाव लडने का ख्याल कैसे आया..?!

    महिला उम्मीदवार :
    जब भी मैं अपने पति से लडती हूं तो जीत मेरी ही होती है।।



    Gaon ke sarpanch ka election LAD RAHI MAHILA UMMIDVAR SE NEWS REPORTER NE PUNCHA.


    News Reporter :
    Aap ko chunav Ladne ka khyal kaise Aaya..?


    Mahila Ummidvar :
    Jab Bhi Mai Apne Pati Se Ladti Hun To Jeet



    वादे और दावे


    भाईयों और बहिनों
    अच्छे दिन तो आ गए हैं,
    लेकिन...!!
    कोहरे की वजह से दिख नहीं रहे,


    Vade Aur Dave


    Bhaiyon Aur Baheno
    Acche Din To Aa Gaye Hai,
    Lekin...!!!
    Kohre ki Vajah Se Dikh Nahi Rahe,

    B.J.P.

    पागल खाने का दौरा 


    एक विधायक पागल खाने के दौरे पर था.

    एक पागलेट बोला : विधायकजी 1 बिडी और माचिस तो दो.
     
    विधायक ने दी और डॉक्टर से बोला : ये पागल तो ठीक और होश में है.

    पागल ने बिडी तोड़कर तंबाकू अपने माथे पर डाली और माचिस से आग लगा दी.

    फिर अपनी पैंट की चैन खोलकर बोला : 
    लो मंत्रीजी, हुक्का पियो हुक्का..
    .
    .
    .
    .
    मंत्री - मादरचोद को बिजली के झटके दो ..बहन का लौड़ा पक्का पागल है 😝😝😝

    ये भी पढें
    Mushibat ke difrent names



    कोई टिप्पणी नहीं:

    एक टिप्पणी भेजें

    Thank you sir !!!